धांसू सेल में 20 हजार रुपये से कम में खरीदें ये दमदार 5G फोन

तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती सोशल मीडिया पर पुलिस वर्दी में ’गैर पुलिसिंग मुद्दों’ पर वीडियो अपलोड करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई-राजस्थान स्पाइनल मस्क्यूलर एट्रॉफी इंजेक्शन-राजस्थान एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय-रिजल्ट पेशाब में प्रोटीन आने का कारण भोपाल गैस त्रासदी-सुनवाई बिलासपुर पुलिस ने एक युवक और दो नाबालिगों को प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ किया गिरफ्तार आइपीएल सट्टे में लाखों का दाँव लगाने वाले तीन सटोरिये पकड़े गए शराब और नकदी बरामद मोहला-मानपुर के ग्राम संबलपुर में नवीन पुलिस कैंप की स्थापना मल्लिकार्जुन खड़गे ने की गोरखपुर में जनसभा मतदान प्रतिशत हेतु जन जागरण कार्यक्रम चित्रकूट आज का राशिफल हापुड सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,एक गंभीर ब्लड चढ़ाने से गर्भवती और दो नवजात की मौत सीकर : भारतीय शिक्षण मंडल के 55वें स्थापना दिवस पर व्याख्यानमाला आयोजित ऊंची उड़ान का“ कार्यक्रम की तिथि आगे बढ़ी

धांसू सेल में 20 हजार रुपये से कम में खरीदें ये दमदार 5G फोन

Anjali Yadav 26-07-2021 13:44:54

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: अगर आप अपने लिए एक 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो यह बिल्कुल सही समय है. ऐमजॉन पर आज से शुरू हुई Prime Day सेल में आप लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन्स को 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं. 27 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में आप शाओमी, वीवो, रियलमी, ओप्पो और सैमसंग जैसी टॉप कंपनियों के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स को 20 हजार रुपये से कम की कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं. 
इतना ही नहीं, ऐमजॉन प्राइम डे सेल में HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने वाले यूजर्स को कंपनी 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक भी ऑफर कर रही है. तो आइए जानते हैं सेल में 20 हजार रुपये से कम की कीमत में मिलने वाले कुछ बेस्ट 5G स्मार्टफोन के बारे में.  

रेडमी नोट 10T 5G 
यह फोन रेडमी का पहला हैंडसेट है, जो 5G सपोर्ट के साथ आता है. फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है और यह पहली बार ऐमजॉन की प्राइम डे सेल में खरीद के लिए उपलब्ध है. फोन में मिलने वाले फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया गया है. फोन का डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 48 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है. 

सैमसंग गैलेक्सी A22 5G 
सैमसंग का यह लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन 19,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ आता है. सेल में कंपनी इस फोन पर 1500 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रही है. फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर के साथ 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
दिया गया है. 8 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 ओएस दिया गया है. 

ओप्पो A74 5G 
20,990 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन सेल में 3 हजार रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है. छूट के बाद इसकी कीमत घट कर 17,990 रुपये हो गई है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर 13,400 रुपये तक की और छूट मिल सकती है. 6जीबी रैम वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 480G चिपसेट लगा है. इसके अलावा इस 5G फोन में आपको 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी. 

रियलमी X7 
ऐमजॉन की प्राइम डे सेल में यह फोन भी 3 हजार रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है. छूट के बाद इसकी कीमत 18,999 रुपये हो गई है. फोन को आप नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. एक्सचेंज के तहत फोन पर 13,400 रुपये तक की एक्स्ट्रा छूट मिल सकती है. 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट दिया गया है. ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में 4310mAh की बैटरी दी गई है. 

रियलमी नारजो 30 5G 
सेल में फोन की कीमत छूट के बाद 17,680 रुपये हो गई है. आप इस 5G स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट मिलेगा. ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करने वाले इस फोन में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :